कौन हैं अनमोल बिश्नोई जिन्होंने ली सलमान खान के घर पर फायरिंग और हमले की जिम्मेदारी?

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के घर के बाहर शूटिंग करने से हड़कंप मच गया है और मामला अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

15 April 2024

और पढ़े

  1. सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग, 2 दिन में कैसे गिरफ्तार हुए शूटर?
  2. रियलिटी शो की असली हकीकत, शिव ठाकरे के बाद मनीषा रानी का चौंकाने वाला खुलासा!
  3. कभी धमकी, कभी फायरिंग.. कौन देता है 'भाईजान' को धमकी?
  4. सलमान खान के घर के बाहर शूटिंग, सुबह 5 बजे हुआ चौंकाने वाला हादसा!
  5. कैकेयी बनी लारा दत्ता, दशरथ बने अरुण गोविल, 'रामायण' के सेट पर लुक हुआ वायरल
  6. रणबीर कपूर की 'रामायण' की शूटिंग शुरू, सेट से लीक हुआ वीडियो
  7. धोनी-प्रभास-रणबीर जैसे सेलेब्स हेयर कटिंग के लिए कितना देते हैं पैसा? जानें
  8. हमेशा साड़ी में नजर आने वाली 'दयाबेन' का ये लुक देख फैंस हुए हैरान, एक्ट्रेस को पहचानना हो रहा मुश्किल
  9. एक्ट्रेस कंगना ने शुरू किया कैंपेन, कहा स्टार नहीं अपनी बेटी समझें
  10. क्या कंगना के बाद राजनीति में उतरेंगी कृति सेनन? एक्ट्रेस ने कही ये बात
  11. 'बिग बॉस' फेम मुनव्वर फारूकी पुलिस हिरासत में, हुक्का पार्लर में छापेमारी के दौरान कार्रवाई
  12. बाहर जाओ, ये ठीक नहीं है..अंकिता लोखंडे को पैपराजी पर क्यों आया गुस्सा?
  13. अमिताभ बच्चन के दामाद की कुल संपत्ति कितनी है? कपूर खानदान से है खास कनेक्शन
  14. मुश्किल में राखी सावंत, समीर वानखेड़े ने किया मानहानि का केस!
  15. Elvish Yadav News: नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव को किया गिरफ्तार, कोर्ट में किया जाएगा पेश

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के घर के बाहर शूटिंग करने से हड़कंप मच गया है और मामला अब क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है. हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. पुलिस ने इस मामले में अब तक तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया है. इस हमले के मामले में अनमोल बिश्नोई का नाम सामने आ रहा है. अनमोल बिश्नोई का नाम इससे पहले सिद्धू मूसवाला हत्याकांड में भी सामने आया था। रविवार सुबह तड़के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलीं। इस शूटिंग की जिम्मेदारी अनमोल बिश्नोई ने ली है. आइए जानें कि यह अनमोल बिश्नोई कौन है और उसने यह हमला आखिर क्यों किया।

रविवार सुबह-सुबह दो बाइक सवारों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की और भाग गए. इसके बाद से हर तरफ उत्साह का माहौल है. इस बीच कयास लगाए जा रहे थे कि अनमोल बिश्नोई ने सोशल मीडिया के जरिए गोलीबारी और हमले की जिम्मेदारी ली है. वह लॉरेंस बिश्नोई के भाई हैं। उन्होंने मैसेज के जरिए सलमान को धमकी दी है कि ये आखिरी चेतावनी है.

क्या लिखा है पोस्ट में?

एक पोस्ट में सलमान खान को धमकी भरी चेतावनी दी गई- हम शांति चाहते हैं. सलमान खान तो बस ट्रेलर थे. ताकि तुम हमारी शक्ति का अनुमान लगा सको, हमारी शक्ति का और परीक्षण न करो। यह पहली और आखिरी चेतावनी है. अब किसी खाली घर पर गोली नहीं चलेगी और हमने दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील, जिन्हें आप भगवान मानते हैं, के नाम पर दो कुत्ते पाले हैं। मुझे ज्यादा बात करने की आदत नहीं है. जय श्री राम, जय भारत. इसमें (लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप) गोल्डी बराड़, रोहित गोधरा, काला जठेड़ी का जिक्र है।

कौन हैं अनमोल बिश्नोई?

सिद्धू मूसवाला मामले में गायक अनमोल बिश्नोई उर्फ ​​भानु भी आरोपी हैं। पिछले साल राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उसके खिलाफ आरोप पत्र दायर किया था, लेकिन इस बीच वह फर्जी पासपोर्ट के जरिए देश से भाग गया। वह अक्सर अपनी स्थिति बदलता रहता है। पिछले साल उन्हें केन्या में देखा गया था।

अपडेट क्या हैं?

घर के बाहर हुई गोलीबारी के बाद सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. उनके घर पर गोलीबारी करने वाले हमलावरों में से एक की कथित तौर पर पहचान कर ली गई है। शूटिंग की खबर के बाद सलमान खान के शुभचिंतक भी उनसे मिलने उनके घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे हैं। बाबा सिद्दीकी, मनसे प्रमुख राज ठाकरे, साथ ही सलमान के भाई अरबाज खान और सोहेल खान, उनके भतीजे अरहान खान और सलमान के करीबी दोस्त राहुल कनाल सुपरस्टार से मिलने पहुंचे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाश शिंदे ने भी सलमान खान से फोन पर चर्चा की.

TNP News,

115 B Hind Saurashtra Indl Estate, Marol Metro Station Andheri East, Mumbai - 400059
Call: +91 9818841730, +91 9818821470
Email: info@tnpnews.in


X
X