ग्रामीण रिपोर्टर बनिए

अपने भविष्य को सुनहरा बनाने के
ऐसे अनोखे मौके बार बार नहीं आते!!

टीएनपी न्यूज़, टीएनपी ग्रुप की बिज़नेस ब्रॉड कास्ट न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के अंतर्गत एक हिंदी भाषी न्यूज़ चैनल है। जो भारतवर्ष की ग्रामीण क्षेत्रों की खबरों को राष्ट्रीय खबरों में प्रमुखता से समायोजित करके, सम्पूर्ण भारत में पहुंचने का प्रयत्न कर रहा है। BBNPL यानी (बिज़नेस ब्रॉड कास्ट न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड) जो पूर्व में ब्लूमबर्ग यूटीवी न्यूज़ और BTVI इंग्लिश न्यूज़ के नाम से जाना जाता था, वहीं अब हिंदी भाषी न्यूज़ चैनल टीएनपी न्यूज़ के नाम से जाना जा रहा है। जिसका टैग लाइन है ख़याल आपकी खबरों का और साथ ही BBNPL यानी (बिज़नेस ब्रॉड कास्ट न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड) जो पहले अनिल धीरूभाई अम्बानी ग्रुप की कंपनी थी, वह अब टीएनपी ग्रुप के द्वारा अधिग्रहण कर ली गई है।

BBNPL यानी (बिज़नेस ब्रॉड कास्ट न्यूज़ प्राइवेट लिमिटेड) की कुल अधिकृत पूंजी 1500 करोड़ एवं प्रदत्त पूंजी 1290 करोड़ रुपए है। BBNPL का मूल उद्देश्य माननीय प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर एवं डिजिटल भारत के सपने को साकार करते हुए ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को जो आर्थिक दृष्टि से पिछड़े हुए हैं, और आत्मनिर्भर बनने का स्वप्न देखते हैं उसे सार्थक करते हुए पत्रकारिता का ज्ञान व कौशल प्रदान करना है। तथा उन्हें पत्रकारिता के क्षेत्र में स्वावलंबी बनने में सहयोग प्रदान करना है।

जाहिर है और समाज इस बात का साक्षी भी है कि जब-जब युवा उठ खड़ा हुआ, तब-तब क्रांतिकारी परिवर्तन हुए हैं व इतिहास रचने का काम हुआ है। युवा ही नई ऊर्जा, नई खोजें, नई सोच एवं सकारात्मक कार्यप्रणाली के साथ कार्य करने का जज्बा रखता है। युवाओं ने पूरी दुनिया में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। जल-थल-नभ सभी जगह युवाओं ने कीर्तिमान रचे हैं। इसलिए निश्चित रूप से यह कहा जा सकता है कि युवा अगर किसी कार्य के प्रति संकल्पित हो जाता है तो उसे किए बिना चैन से नहीं बैठता है।

आज तमाम ज्वलंत समस्याओं में भ्रष्टाचार एवं बेरोजगारी की समस्या भी अपने चरम पर पहुंच चुकी है इन दोनों समस्याओं ने युवा शक्ति का जकड़कर रख दिया है... युवाओं में अपार संभावना है इसे हम बेरोगारी और भ्रष्टाचार की बलि नहीं चढ़ने दे सकते हैं इसलिए आवश्यक है कि युवा अब प्रभावी भूमिका का निर्वहन करे और यह अवसर आपको टीएनपी न्यूज़ प्रदान कर रहा है कि आप ग्रामीण रिपोर्टर बनकर इन दोनों समस्याओं को तंत्र के उखाड़ फेंके... और राष्ट्र और अपने गांव को स्वर्णिम पथ पर अग्रसर कर सकें।

टीएनपी न्यूज़ का उद्देश्य ग्रामीण परिवेश के पिछड़े युवाओं, जिनके पास उत्साह और सपने तो हैं पर अवसरों का अभाव है, को पत्रकारिता के क्षेत्र में कामयाब बनने में सहायता और अवसर प्रदान करना है। आज जब एक ओर हमारा देश विभिन्न क्षेत्रों में आत्मनिर्भर होकर सफलता के नए इतिहास लिख रहा है, तो क्यों ना हम भी ग्रामीण रिपोर्टर बनकर पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने राष्ट्र, प्रदेश और गांव का नाम उज्जवल करें। टीएनपी न्यूज़ में हमारा प्रयास आपके सपनों को नवीन पंख प्रदान करके उन्हें साकार करते हुए आपको आत्मनिर्भर बनाकर आपको भीड़ से अलग और औसत से ऊपर ले जाना है।

इस मैसेज को युवाओं तक पहुचाए जिससे युवाओं का भविष्य उज्ज्वल हो सके और पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना नाम और अपने गांव का नाम रोशन कर सके.

तरक्की की ओर पहला कदम- अवसर को प्राप्त करने हेतु आज ही रजिस्ट्रेशन कराइये।
 
रजिस्ट्रेशन फीस : मात्र रु 999 (inclusive of GST)

अधिक जानकारी के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें
www.tnpnews.in
www.grameenreporter.com
Youtube: https://www.youtube.com/channel/UCyf-H1kLYFMZqviXFoYIYvw
Facebook: https://www.facebook.com/tnpnewschannel
Twitter: https://twitter.com/TNPNewsChannel
Mob No: 9818841730, 9818821730

रेजिस्ट्रेशन फ़ॉर्म | Registration Form



आवेदन करने के लिए लॉग-इन करें

TNP News,

115 B Hind Saurashtra Indl Estate, Marol Metro Station Andheri East, Mumbai - 400059
Call: +91 9818841730, +91 9818821470
Email: info@tpnnews.in