Breaking news
जर्मनी बाजार हादसे में अब तक 5 की मौत, 200 से ज्यादा जख्मी | डल्लेवाल को अस्पताल में शिफ्ट करने पर किसानों की सरकार को चेतावनी, कहा- खून खराबा होगा | कुवैत: रामायण-महाभारत को अरबी भाषा में ट्रांसलेट करने वाले शख्स से मिले पीएम मोदी | LG द्वारा ED को केस चलाने की मंजूरी के बाद जांच आगे बढ़ेगी और पर्दाफाश होगा- BJP नेता प्रवेश वर्मा | रूसी शहर में 3 नहीं 8 ड्रोन अटैक हुए, कजान के गवर्नर ने बताया | प्रधानमंत्री मोदी दो दिन के दौरे पर कुवैत पहुंचे | महाराष्ट्र: डोंबिवली में अवैध रूप से रह रहे 6 बांग्लादेशी गिरफ्तार | जयपुर: यूथ कांग्रेस का प्रदर्शन, अमित शाह के बयान का कर रहे विरोध, पुलिस ने किया लाठीचार्ज | दिल्ली चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान- छात्रों को दी जाएगी आंबेडकर स्कॉलरशिप | महाकुंभ को भव्य तरीके से मनाने की तैयारी, यूपी रोडवेज बसों में रामधुन बजाने का आदेश | रूस: कजान में 3 हाई राइज बिल्डिंग पर UAV अटैक, भारी नुकसान | शराब घोटाला: ED को LG से मिली अरविंद केजरीवाल के खिलाफ केस चलाने की मंजूरी | दिल्ली: AAP नेता और पूर्व विधायक सुखबीर सिंह ने थामा BJP का दामन | पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा में सुरक्षा चौकी पर बड़ा अटैक, 16 सैनिकों की मौत |
Spicejet : टॉयलेट में 1 घंटे तक फसा रहा यात्री, तोड़ना पड़ा दरवाजा, एयरलाइंस करेगी पूरा रिफंड

Spicejet : टॉयलेट में 1 घंटे तक फसा रहा यात्री, तोड़ना पड़ा दरवाजा, एयरलाइंस करेगी पूरा रिफंड

18 Sep 2024

एयरलाइन कंपनी स्पाइसजेट की एक फ्लाइट में एक यात्री शौचालय के अंदर करीब एक घंटे तक फंसा रहा। यह घटना फ्लाइट एसजी-268 की सामने आई है। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि यह घटना मंगलवार सुबह 2 बजे मुंबई हवाई अड्डे से उड़ान भरने के बाद की है। बता दें कि फ्लाइट मुंबई से बेंगलुरु जा रही थी। टॉयलेट में फंसने से, खासकर लैंडिंग के दौरान यात्री सदमे में था। जानकारी के मुताबिक, यात्री को टिकट के पूरे पैसे रिफंड किए जा रहे है। साथ ही एयरलाइन ने यात्री को हुई असुविधा के लिए माफी मांगी है।

 

यह भी पढ़ें - Iran’s Airstrike On Pakistan: ईरान ने पाकिस्तान को सिखाया सबक, PAK में घुसकर किया एयर स्ट्राइक, मिसाइलों और ड्रोन जरिए दिया हमले को दिया अंजाम

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नोट

जानकारी के मुताबिक, केआईए ग्राउंड स्टाफ के एक सदस्य ने कहा, “यह मालूम था कि 14डी सीट पर बैठा यात्री उड़ान भरने के तुरंत बाद शौचालय गया था और सीटबेल्ट बंद हो गया था। दुख की बात है कि शौचालय का दरवाजा खराब होने के कारण वह अंदर फंस गया।” खुद को अंदर फंसा देखकर यात्री जोर-जोर से चिल्लाने लगा। काफी कोशिशों के बाद क्रू मेंबर्स को जब यह एहसास हुआ कि टॉयलेट का दरवाजा खोलने का अब कोई रास्ता नहीं बचा है, तो एक एयर हॉस्टेस ने एक कागज पर नोट लिखकर दरवाजो के नीचे से यात्री को दिया। नोट में लिखा था कि - ''सर हमने दरवाजा खओलने की पूरी कोशिश की, लेकिन हम खोलने में असफल रहे। आप घबराओ मत। कुछ ही मिनटों में हम लैंड करने वाले है। कृप्या कर आप कमोड का ढक्क्न बंद कर दें, और उसपर बैठकर खुद को सुरक्षित कर लें। जैसे ही मेन गेट खुलेगा इंजीनियर आ जाएगा''। इसके बाद फ्लाइट 3:43 सुबह पर लैंड हुई और इंजीनियर ने दरवाजा तोड़कर दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद यात्री को बाहर निकाला। इसके बाद यात्री को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। डीजीसीए के अधिकारी के अनुसार यह घटना मेंटेनेंस से जुड़े कारणों से हुई या किसी और कारण से इसकी पड़ताल की जा रही है।

 

TNP न्यूज़ से निवेदिता राय की रिपोर्ट 

Follow Us

menu icon home Home menu icon Video Video menu icon Live Live menu icon Category Category
X
X
X
X